Breaking News

हम आपको SBI के खास शॉपिंग ATM कार्ड के बारे में बता रहे,जिसमे आप बिना कैश के शॉपिंग कर सकते हैं,साथ ही आपको मिलेगा रिवॉर्ड पॉइंट्स पाने का मौका

लखनऊ : सरकारी बैंक SBI अपने ग्राहकों को अच्छी सुविधा देने के लिए कई सर्विसेज़ देता है. कई ऐसी खास सर्विस देता है जो आपको दूसरे बैंक नहीं देते. आज हम SBI के एक खास शॉपिंग कार्ड के बारे में आपको बता रहे हैं, जिससे आप बिना कैश के शॉपिंग कर सकते हैं. साथ ही इस कार्ड से शॉपिंग करने पर आपको रिवॉर्ड पॉइंट्स भी दिए जाएंगे.

स्टेट बैंक क्लासिक डेबिट और शॉपिंग कार्ड से बिना कैश के खरीदारी करें और अपनी खरीदारी पर फ्रीड्मरिवार्ड्स प्वाइंट्स पाएं. अपने स्टेट बैंक क्लासिक डेबिट तथा शॉपिंग कार्ड से आप कहीं से कभी भी अपने खाते को सरकुलेट कर सकते हैं. आप इसे भारत में सामान खरीदने तथा कैश निकालने के लिए उपयोग कर सकते हैं

SBI क्लासिक डेबिट तथा शॉपिंग कार्ड का उपयोग

.भारत में 5 लाख से अधिक व्यापारिक प्रतिष्ठानों में खरीदारी करने के लिए

. सुरक्षित ‘मास्टर सिक्योर कोड’ / ‘वीजा द्वारा सत्यापित’ का प्रयोग कर इंटरनेट पर मूवी टिकट, बिल भुगतान, यात्रा तथा अन्य ऑनलाइन खरीदारी तथा भुगतान       के लिए.

. भारत में स्टेट बैंक समूह के एटीएमों तथा अन्य एटीएमों पर नकदी आहरण के लिए.स्टेट बैंक क्लासिक डेबिट कार्ड का प्रयोग कर की गई खरीदारी, खाने के बिल के भुगतान, पैट्रोल भरवाने, ट्रेवल बुकिंग या ऑनलाइन खरीदी के लिए खर्चे गए प्रत्येक 100 रुपए पर 2.5 फ्रीड्म प्वाइंट्स (रिवार्ड प्वाइंट्स) पाते हैं. इन अर्जित फ्रीड्म प्वाइंट्स को आप संचित कर सकते हैं तथा उनके बदले बढ़िया गिफ्ट पा सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए http://www.statebankrewardz.com/ पर जाएं.
अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें
एसबीआई संपर्क केन्द्र को 1800-11-22-11 (टोल-फ्री) पर संपर्क करें (भारत तथा विदेशों के अन्य सेवा प्रदाताओं से नए संपर्क केन्द्र एक्सैस नंबरों पर संपर्क करें) पर मेल करें contactcentre@sbi.co.in स्टेट बैंक संपर्क केंद्र, पोस्ट बॉक्स नंबर 825, बेंगलुरू – 560008 को लिखें.

Loading...

Check Also

बायजूस ने उत्पाद और सेवाओं पर आर्गेनिक ग्रोथ के लिए ट्रांसफॉर्मेटिव सेल्स मॉडल का अनावरण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बायजूस के फाउंडर बायजू रवीन्द्रन ने 1500 से अधिक सेल्स ...