Breaking News

स्वम्भू रामराज्य : मेरठ में दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी को ओवरटेक कर दुल्हन को गोली मारकर हथियारबंद बदमाश कार भी लूट ले गए

मेरठ : उत्तर-प्रदेश में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर कानून व्यवस्था की उस समय पोल खोल कर रख दी जब मेरठ में NH-58 पर हथियारबंद बदमाशों ने एक दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी को ओवरटेक किया. इसके बाद बदमाशों ने लूटपाट की जब दुल्हन ने इसका विरोध किया तो उन्‍होंने उसे गोली मार दी. इतना ही नहीं बदमाशों कार में सवार दूल्हे की बहन-बहनोई और बच्चे सहित सभी लोगों को गाड़ी से उतारकर उनकी कार को भी लूटकर फरार हो गए. इसके बाद पीछे से आ रही बारात की दूसरी गाड़ी में सवार बाराती दुल्हन को लेकर गंभीर हालत में लेकर मुजफ्फरनगर गए और पुलिस को वारदात की जानकारी दी. बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने दुल्‍हन को मृत घोषित कर दिया.

 यह मामला जनपद मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के एनएच-58 गांव मटोर का है. जहां हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने गाजियाबाद के गांव नाहर मसूरी से शादी समारोह की रस्में संपन्न कर दुल्हन को लेकर वापस मुजफ्फरनगर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पर जमकर लूटपाट की गई और लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने दुल्हन को गोली मार दी. यही नहीं बदमाशों ने दुल्हन को गोली मारने के बाद कार में सवार दूल्हा-दुल्हन व उसके रिश्तेदारों को कार से नीचे उतारकर दुल्हन की ज्वैलरी नगदी सहित उनकी कार को भी लूट कर फरार हो गए.
घटना की जानकारी मिलने पर थाना मंसूरपुर पुलिस सीओ खतौली एसपी सिटी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली घटना के बाद मुजफ्फरनगर में एनएच-58 पर जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका.

थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मिमलाना रोड जिंदा पीर के निकट रहने वाले मोहम्मद का निकाह शुक्रवार को जनपद गाजियाबाद के गांव नाहल मसूरी निवासी मेहविश परवीन के साथ हुआ था.

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...