Breaking News

स्कूल की छात्रा ने तैराकी कोच पर लगाया छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप, प्रबंधन ने पीड़िता पर 25 लाख रुपये में मुकदमा खत्म कराने का बनाया दबाव

देहरादून: मसूरी रोड स्थित छात्रा के उत्पीड़न के मामले में अब प्रबंधन पर समझौते का दबाव बनाने का आरोप है। पीड़ित छात्रा के परिजनों का आरोप है कि प्रबंधक उनके घर आए और 25 लाख रुपये में मुकदमा खत्म कराने का दबाव बनाया। मामले में उन्होंने एसएसपी को शिकायत की है। इस पर एसएसपी ने स्कूल प्रबंधक को छात्रा से संपर्क न करने की हिदायत दी है। सोमवार को स्कूल प्रबंधक भी एसएसपी से मिले थे। गौरतलब है कि पिछले महीने एक स्कूल की छात्रा ने तैराकी कोच (शिक्षक) पर छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर राजपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। मामले में पीड़ित परिवार ने पिछले दिनों एक पत्रकार वार्ता कर पुलिस पर भी कई आरोप लगाए थे।

कहा था कि जानबूझकर आरोपी का नाम किसी को नहीं बताया गया और चुपचाप उसे जेल भेज दिया गया। बीते दिनों बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी मामले का संज्ञान लिया और इसमें जांच की। इधर, सोमवार को पीड़ित छात्रा के परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे और प्रबंधक पर आरोप लगाया कि उन्होंने 25 लाख रुपये देने की बात कही है। कहा कि वे यह रकम ले लें और मामले को खत्म करा दें। इस तरह उनका और ज्यादा उत्पीड़न किया जा रहा है। इसके साथ ही सोमवार को ही प्रबंधक प्रेम कश्यप भी एसएसपी से मिले थे। इस पर एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने प्रबंधक को दो टूक कहा कि वे छात्रा के घर नहीं जाएंगे। यदि उन्हें कोई बात करनी है तो वे इसके लिए पत्राचार कर सकते हैं। कड़े शब्दों में हिदायत के बाद दोनों पक्ष कार्यालय से चले गए। इस मामले में प्रेम कश्यप ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...