Breaking News

सोनू सूद और राहुल शेट्टी बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर्स की मदद को आए आगे, भेजीं राशन किट्स

मुंबई। अभिनेता सोनू सूद और कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर्स के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है और उन्होंने कोरोना संकट समय उन्हें राशन किट्स दी है। सोनू सूद कोराना संकट के समय जरूरतमंद लोगों की मदद में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। सोनू सूद और कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने बैकग्राउंड डांसर्स के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है।

सोनू और राहुल ने भी सिने डांसर्स असोसिएशन के मेंबर्स को राशन किट्स डोनेट की हैं। असोसिएशन के जाहिद शेख ने कहा, “राहुल शेट्टी ने हमारे मेंबर्स के लिए राशन किट्स भेजी हैं। हम बेहद खुश हैं कि सोनू सर डांसर्स की मदद को आगे आए हैं जो कि पिछले साल मार्च से लगातार काम कर रहे हैं।”

क्‍या देश में पहले अनलॉक के बाद डांसर्स को काम मिला, इस पर शेख ने कहा, ‘सिर्फ 35 पर्सेंट मेंबर्स को काम मिला क्‍योंकि हम डांसर्स भीड़ में काम करते हैं और सरकार की गाइडलाइंस को देखते हुए काम नहीं मिल सका। दूसरे लॉकडाउन से पहले फिल्‍म ‘ब्रहास्‍त्र’ के लिए लोगों की जरूरत थी मगर फिर डांसर्स की संख्‍या को घटाकर 200 से 20 करने के लिए कहा गया और अब तो वह भी होल्‍ड पर है।’

बता दें, सिने डांसर्स असोसिएशन में लगभग 800 मेंबर्स हैं। काम ना मिलने की वजह से उनमें से कुछ लोग कुरिअर सर्विस, सब्‍जी बेचने, सिक्‍यॉरिटी गार्ड के रूप में काम कर रहे हैं तो कुछ ने टेलिमार्केटिंग एजेंसी जॉइन कर ली है।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...