Breaking News

सेमीफाइनल में मिली हार से टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा सबसे ज्यादा निराश, दो दिन पहले परिवार संग लंदन से हुए रवाना

टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गई। सेमीफाइनल में उसे न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। सेमीफाइनल में मिली हार से टीम इंडिया के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा सबसे ज्यादा निराश दिखे। वर्ल्ड कप 2019 से बाहर होने के बाद रोहित कितने निराश थे, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टीम इंडिया को लंदन से 14 जुलाई को वापस आना था, लेकिन टीम इंडिया के हिटमैन रोहित दो दिन पहले ही लंदन से मुंबई रवाना हो गए। उन्हें 13 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मुंबई एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ स्पॉट किए गए जबकि बाकी टीम 14 जुलाई को भारत वापस आएगी।

कुछ खिलाड़ी दिल्ली, कुछ मुंबई तो कुछ अलग-अलग जगह पहुंचेंगे क्योंकि टिकटों की वजह से टीम को आने में देरी हुई है। रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2019 में पांच शतक और एक अर्धशतक के साथ 600 से ज्यादा रन बनाए थे। मगर सेमीफाइनल में वे सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए थे। वर्ल्ड कप 2019 में रहोति अपने नाम कई कीर्तिमान हासिल किए। उन्होंने वर्ल्ड कप के किसी एक सीजन में सबसे ज्यादा पांच शतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम किया। रोहित ने पहले भी फैंस के लिए एक भावुक मैसेज पोस्ट किया था। उस भावुक मैसेज में रोहित ने लिखा था कि, जब टीम को अच्छा करने की जरूरत थी वहां हम लोग मात खा गए। 30 मिनट का खराब खेल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को हमसे दूर ले गया।

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...