Breaking News

सुसाइड नोट में लिखा पंचायत ने जो फैसला सुनाया वो गलत था, इसके बाद कर ली आत्महत्या

आगरा। देश आधुनिकता की दौड़ में है लेकिन, आज भी गांवों में पंचायतों का दौर अभी भी जारी है। दबंगई ऐसी कि पंचायत में भी राजीनामा हो गया। प्रधानपति और पंचों ने मिलकर बलात्कार की कोशिश करने वाले दबंग आरोपी को खुला छोड़ दिया। पुलिस तक मामला पहुंचने ही नहीं दिया। अपने साथ हुई ज्यादती से दुखी आकर एक महिला ने बंदूक से गोली मारकर अपनी जान दे दी। अब इस मामले में पुलिस बड़ी कार्रवाई कर रही है। दिल दहला देने वाली ये घटना थाना अछनेरा क्षेत्र के साधन गांव की है गांव का ही रहने वाला जाहिर का बेटा मनीष गांव की एक महिला को आए दिन परेशान करता था। उसके मोबाइल पर फोन कर उससे अश्लील बातें करता था।

इस बात का महिला ने लगातार विरोध किया। लेकिन, विरोध के बावजूद मनीष की हरकतें बंद नहीं हुईं। महिला से बलात्कार की कोशिश की गई। इसकी शिकायत महिला ने पति से की। पति ने गांव में पंचों को ये बात बताई तो पंचायत में धोखाधड़ी से समझौता करा दिया गया। पंचायत का फैसला महिला को रास नहीं आया। ग्रामीण और मृतका के पति का कहना है कि मृतका को समझौता रास नहीं आया। दबंग छेड़खानी की हदों को पार कर रहा था।

मृतका समझौता नहीं चाहती थी बल्कि मनीष को सबक सिखाना चाहती थी। लेकिन पंचों के आगे उसकी नहीं चली। यही वजह थी कि मृतका ने पहले सुसाइड नोट लिखा और उसके बाद लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सीओ नम्रता श्रीवास्तव का कहना है कि पुलिस ने मृतका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी है लाइसेंसी बंदूक को जब्त कर लिया गया है।

Loading...

Check Also

आदित्य बिरला पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिर से लहराया परचम

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, रेणुकूट। आदित्य बिड़ला पब्लिक स्कूल के कक्षा बारहवीं के छात्रों ने एक ...