Breaking News

सुल्तानपुर में रैली को संबोधित करते हुए वरुण गांधी ने विपक्षी उम्मीदवार पर बोला हमला, बोले- ‘संजय गांधी का लड़का हूं, इन जैसों से जूते खुलवाता हूं’

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर माहौल गर्म है. इस चुनावी सरगर्मियों के बीच नेताओं के बयान आए दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी उम्मीदवार वरुण गांधी का एक बयान जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, उन्होंने सुल्तानपुर में एक रैली को संबोधित किया, जिसमें वरुण गांधी ने महागठबंधन और कांग्रेस पर जमकर हमला किया. इस दौरान उन्होंने सुल्तानपुर में गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू पर बिना नाम लिए हमला किया. वरुण गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उनके इस बयान पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई है. अपनी मां मेनका गांधी के लिए चुनाव प्रचार करने सुल्तानपुर पहुंचे वरुण गांधी ने कहा: “एक इंसान बिना स्वाभिमान के केवल एक लाश होता है. मैं एक ही चीज आपको कहना चाहता हूं, किसी से डरने की जरुरत नहीं है. केवल एक से डरा जाता है और वो भगवान है. अपने पाप और गुनाहों से लोगों को डरना चाहिए, किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है. मैं खड़ा हूं यहां पर. मैं संजय गांधी का लड़का हूं, मैं इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं.”

वरुण गांधी का यह बयान खूब वायरल हो रहा है. वरुण गांधी ने अपने बयान में बिना नाम लिए गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू पर हमला बोला है. गौरतलब है कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधीकी सीटें बदल दी थीं. वरुण गांधी अब पीलीभीत से और मेनका गांधी सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं. बता दें कि मेनका गांधी पिछले दो दशकों में चुनाव नहीं हारी हैं. साल 2014 में उन्होंने अपने गढ़ पीलीभीत से जीत हासिल की थी. वहीं, वरुण गांधी ने सुल्तानपुर से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...