Breaking News

सिराथू में सपा और अपना दल कमेरवादी की प्रत्याशी पल्लवी पटेल के पक्ष में जया बच्चन ने मांगा वोट

अशाेक यादव, लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के सिराथू में समाजवादी पार्टी और अपना दल कमेरवादी की प्रत्याशी पल्लवी पटेल के पक्ष में राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने प्रचार किया। जया ने प्रचार के दौरान अमिताभ का भी जिक्र किया है।

प्रचार के दौरान जया ने कहा “मैं अपने आपको यूपी की बड़ी बहू मानती हूं, डिम्पल जी छोटी बहू हैं। अमिताभ जी यहाँ से चुनाव लड़े थे तब मैंने जनता से कहा था कि मुंह दिखाई में अपनी बहू को वोट दीजिए। अपनी बहू की लाज रख लीजिए, अपने भैया की भी लाज रख लीजिए और पल्लवी पटेल जी को वोट दीजिए”।

समाजवादी पार्टी के प्रचार के दौरान बीजेपी पर तंज कसते हुए जया ने कहा कि मैं जब आ रही थी तो मैंने देखा कि कुछ बच्चे समाजवादी पार्टी का झंडा लेकर आ रहे थे और कमल का फूल वाला झंडा लिए लोग जा रहे थे। यह आने वाले दिनों का संदेश है। हम आएंगे वो जाएंगे।

सपा नेता ने कहा “बीजेपी नेताओं ने झूठ के सिवाय कुछ नहीं बोला। हम हमेशा महिलाओं के लिए लड़े, ये जब सत्ता में हैं और जब नहीं थे… इन्होंने महिला सुरक्षा पर कुछ नहीं कहा। ये लोग झूठे और ढ़ोंगी लोग हैं”। जिसके बाद राज्यसभा सांसद ने आरोप लगाया कि जो काम अखिलेश यादव कर के गए थे… उसी का फीता काट रहे हैं, उसके आगे बीजेपी ने कुछ काम नहीं किया है।

समाजवादी पार्टी के लिए डिंपल यादव ने कहा कि इस बार तीन बहुएं आपके बीच आई हैं। सिराथू की बहू पल्लवी पटेल, इलाहाबाद की बहू जया बच्चन और उत्तर प्रदेश की बहू मैं डिंपल यादव। जिसके बाद डिंपल यादव ने कहा कि सिराथू की जनता ने अपने बेटे को तो देख लिया उन्होंने धोखा दे दिया। इस बार सिराथू की बहू को जनता मौका देने वाली है। परिवार कैसे चलाना है और दुख दर्द क्या होता है वो जानती हैं, आप सब की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं बहुये।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...