Breaking News

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को गोली से उड़ाया, दोनों की मौत

रायबरेली। थाना क्षेत्र के गजियापुर मजरे शेखपुर समोधा में बीती रात 1:00 बजे के करीब वैवाहिक कार्यक्रम में जयमाल के बाद गांव के ही एक सिरफिरे आशिक ने अपनी दुल्हन बनीं प्रेमिका की स्टेज पर ही अपने चाचा की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी और चंद मिनट बाद ही उस आशिक ने उसी बंदूक से खुद को भी गोली से उड़ा दिया। इस हादसे के बाद वहां भगदड़ मच गई। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लिया। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया है।

गजियापुर मजरे शेखपुर समोधा निवासी बृजेंद्र (25 वर्ष) पुत्र जागेश्वर का गांव की ही एक युवती (22 वर्ष) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इधर युवती के घरवालों ने उसकी शादी उन्नाव जनपद में तय कर दी। इस बात से प्रेमी बृजेंद्र काफी नाराज था बताते हैं कि उसने अपनी प्रेमिका को कई बार शादी करने के लिए मना भी किया लेकिन युवती के घरवाले राजी नहीं थे। मंगलवार की शाम युवती की बारात आई। बैंड बाजे बजे, खाना पीना हुआ और स्टेज पर जय माल भी हुआ इसी दौरान रात 1:00 बजे के करीब जब जय माल का कार्यक्रम चल रहा था।

तभी बृजेंद्र अपने चाचा लोधेश्वर की डबल बैरल बंदूक लेकर स्टेज पर पहुंचा और उसने प्रेमिका को गोली मार दी जिससे उसकी वही पर मौत हो गई। इसके बाद बृजेश ने भी खुद को गोली मार ली दोनों की स्टेज पर ही मौत हो गई। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। तत्काल इसकी सूचना बछरावां थाने को दी गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल रवेंद्र सिंह ने दोनों शवों को कब्जे में लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह व अन्य अधिकारी भी जायजा लेने पहुंचे। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही इस वारदात में शामिल अन्य लोगों का भी सुराग पुलिस लगा रही है गांव में स्थिति तनावपूर्ण होने के कारण पुलिस बल लगा दिया गया।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...