Breaking News

ससुरालियों के अपमान से आहत युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इटावा। ससुराल वालो के अपमानजनक बात कहने पर थाना क्षेत्र के ग्राम नसीदीपुर निवासी 35वर्शीय युवक ने सुबह गाँव नसीदीपुर के निकट पूर्व प्रधान के खेतों पर खड़े आम के पेड़ पर गले में फांसी का फंदा लगा आत्म हत्या कर ली। ग्राम प्रधान की सूचना फर थाना पुलिस मौके पर पहुँची और मृतक युवक का शव फांसी के फंदे से उतवाकर कब्जे में ले कर पंचायतनामा भरवाकर पोस्ट मार्टम के लिए इटावा भिजवाया।

गाँव नसीदीपुर के रहने वाले हसन अहमद उर्फ अजय पुत्र बन्ने खाँ ने बताया कि उनके छोटे भाई शाहरुख खान उर्फ कल्लू की पत्नी सोनी का उपचार चार दिन से पी जी आई सैफई में चल रहा है जिसे देखने के लिये उसके मायके वाले मंगलवार को आये हुए थे जिससे उसके छोटे भाई और उसकी ससुरालीजनो के बीच कहा सुनी हो गयी थी और उसे अपमानित भी होना पड़ा वह मंगलवार की शाम अकेला सैफई अस्पताल से घर लौट आया और उसने घर में आकर अपने साथ घटी घटना की सारी बात बताई और रात को खाना पीना खा पीकर सो गया और बुधवार की सुबह बिना बताये घर से निकला ।

उसने पूर्व प्रधान नफीसुल हसन के खेतों में खड़े आम के पेड़ पर रस्सी बाँध कर फाँसी का फंदा गले डालकर झूल गया जिससे 35 वर्षीय शाहरुख खान पुत्र बन्ने खाँ निवासी ग्राम नसीदीपुर की मौके पर ही मौत हो गयी। रास्ते से निकल रही गाँव की ही एक महिला ने उसे फाँसी के फंदे पर झूलता देखा जिसकी जानकारी उसने ग्राम प्रधान पति योगेन्द्र सिंह चैहान और मृतक के घर वालों को दी तो परिजन रोते बिलखते हुए मौके पर पहुँचे और प्रधान पति ने थाना पुलिस को सूचना दी सूचना पर एस.एस.आई. सतेन्द्र भदौरिया मय फोर्स के मौके पर पहुँचे पुलिस ने मृतक युवक का शव फाँसी के फंदे से उतवाकर कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए इटावा भिजवा दिया।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...