Breaking News

बलरामपुर: सपा ने भरी हुंकार, नरेश के सामने मंच से गरजे पंडित

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने ‘बीजेपी हटाओ देश बचाओ रैली’ के माध्यम से विपक्ष को अपनी ताकत का एहसास कराते हुए बलरामपुर से 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में चुनावी अभियान की शुरुआत की . समाजवादी पार्टी की रैली में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम सहित कई मंत्री और पूर्व विधायक मंच पर मौजूद रहे. प्रदेश अध्यक्ष ने रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए 2019 का चुनाव जीतने का मंत्र दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग बीजेपी सरकार से पीड़ित है और 2019 के चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए ठोस रणनीति बनाने की जरूरत है.

पंडित सिंह बोले- 2019 में होगा सत्ता पलट, भाजपा नेताओं को दी गाली 
पूर्व मंत्री पंड़ित सिंह ने अपने चिर परिचित अंदाज में सीएम योगी, बीजेपी विधायकों और सांसदों को जमकर खरी खोटी सुनाई. पंडित सिंह ने मंच से कहा कि 2019 में जब केंद्र में एनडीए की सरकार चली जाएगी तो राज्यपाल आपका आएगा और 2022 में योगी भोगी नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि 2019 में जब राज्यपाल नया आ जाएगा तो इन्हें रातों-रात पटक कर और बीजेपी के विधायकों को तोड़ करके जगदम्बिका पाल की तरह मुख्यमंत्री कोई अपना बन जाएगा.

पंडित सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 मत देखिए, 2019 देखिए. 2019 में जब केन्द्र में आपकी सरकार आएगी तो योगी 15 दिन के मेहमान होंगे. इनकी सरकार चली जाएगी. पूर्व मंत्री ने बीजेपी के विधायकों को मंच से चोर और बेईमान कहा. उन्होंने कहा कि इनको लगता है कि ये 25 साल तक विधायक और सांसद रहेंगे. उन्होंने कहा कि जब समाजवादी सरकार आएगी तब इनपर इतना मुकदमा लाद दिया जाएगा कि इनको नेपाल में जाकर शरण लेनी पड़ेगी.

पार्टी के कार्यकर्ताओं से पंड़ित सिंह ने कहा कि बूथ की रखवाली करके सरकार बनाने की जिम्मेदारी आपकी होगी और जब ये वोट डिस्टर्ब नहीं करने पाएंगे तो इनको 20 फुट नीचे गाड़ने का काम हम लोग करेंगे.

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...