Breaking News

समस्तीपुरः एलआईसी अभिकर्ता की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

समस्तीपुर: सरायरंजन थाना क्षेत्र की रायपुर बुजुर्ग पंचायत के गिरी टोल में गुरुवार सुबह एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान गांव के ही शिवचंद्र गिरी के पुत्र संजय कुमार गिरी (45) के रूप में की गयी है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गयी है. साथ ही मृतक के मोबाइल को कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, सरायरंजन थाना क्षेत्र की रायपुर बुजुर्ग पंचायत के गिरी टोल निवासी शिवचंद्र गिरी के 45 वर्षीय पुत्र संजय कुमार गिरी गुरुवार की सुबह उठ कर घर के पीछे गाय को चारा देखकर वापस अपने घर के बरामदे पर आ कर लेट गये. इसी दौरान अपराधियों ने घर में घुसकर उनकी कनपटी में गोली मारकर घटनास्थल से फरार हो गये. गोली की आवाज सुनकर पत्नी, भाई और उसकी पत्नी दौड़कर बाहर निकले.

उन लोगों ने देखा कि संजय खून से लथपथ बिछावन पर पड़े हैं. संजय की मौत हो चुकी थी. घटना की खबर सुन कर स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी. उसके बाद लोगों ने इसकी सूचना सरायरंजन पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर पर सरायरंजन थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी , एएसआई अमरेंद्र कुमार द्विवेदी व अन्य पुलिस बलों ने घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन में जुट गये. इसी दौरान घटनास्थल से पुलिस ने खाली खोखा बरामद किया. साथ ही लाश को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना की सूचना पर सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली . उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है. दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. इस घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी दहशत है. वहीं, परिजनों ने घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान नहीं कर पाने के कारण कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं. पुलिस मृतक के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच कर रही है. परिजनों ने बताया कि करीब 15 से 20 वर्षों से एलआईसी और सहारा में एजेंट का काम कर रहे थे.

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...