Breaking News

सपा सरकार में छात्राओं को मिलेगी मुफ्त बस सेवा : अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बनने पर छात्राओं को प्रदेश भर मुफ्त बस सेवा उपलब्ध करायी जाएगी और बेटियों की पढ़ाई पीजी स्तर तक मुफ्त होगी। यह बात अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रयागराज और प्रतापगढ़ की कई विधानसभा में आयोजित जनसभा में कहीं। उन्होंने किसानों, नौजवानों, व्यापारियों से पार्टी प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा भाजपा को माफ नहीं साफ कर देना है।

उन्होंने कहा कि लोगों के साथ लोकतंत्र में इतना खराब व्यवहार किसी सरकार ने नहीं किया होगा। जैसा भाजपा सरकार ने किया है। लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं। लोगों को अपमानित किया जा रहा है। सपा सरकार बनेगी तो नौजवानों को पुलिस और फौज में भर्ती कर उन्हें नौकरी देंगे। साथ ही जो सरकारी विभागों में 11 लाख पद खाली हैं उन्हें भी भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता साइकिल से घबरा गए हैं। भाजपा समाज को जातियों से लड़ाती है।

समाजवादी सरकार में बिना भेदभाव विकास और सुरक्षा होगी। भाजपा पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों का हक छीन रही है। बिना परीक्षा के केंद्र सरकार आईएएस बना रही है। अब प्रदेश सरकार भी उसी रास्ते पर चलते हुए बिना परीक्षा के पीसीएस बनाने की तैयारी कर रही है। भाजपा बताएं कि केंद्र में बिना परीक्षा के बनाए गए आईएएस में कितने पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...