Breaking News

सपा सरकार को फिरोजाबाद में हवाई अड्डा बनाने की मोदी सरकार ने नहीं दी थी मंजूरी: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को केंद्र सरकार पर उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार को फिरोजाबाद में हवाई अड्डा बनाने की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाते हुये कहा कि अगर अनुमति मिली होती तो आज जेवर के साथ चूड़ियों को भी जुड़ने का मौका मिलता।

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी आज जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का भूमिपूजन कर आधारशिला रखेंगे। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा,“अगर सपा सरकार के समय फ़िरोज़ाबाद में प्रस्तावित एयरपोर्ट बनने की अनुमति केंद्र की भाजपा सरकार ने रोकी न होती तो इस समय ‘जेवर’ के साथ ‘चूड़ियों’ को भी जुड़ने का मौका मिलता और उप्र का वैकासिक शृंगार पूर्णता की ओर बढ़ता।

बता दें कि अखिलेश ने यहां स्थित रमाबाई अंबेडकर मैदान में जनवादी क्रांतिकारी पार्टी की ओर से आयोजित रैली को संबोधित करते हुये कहा कि विकास के झूठे दावे, वादे और उद्घटन कर रही भाजपा का 2022 में सफाया तय है।

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद उनकी सरकार बनेगी और सपा ही उत्तर प्रदेश के विकास को नयी उड़ान देगी। अखिलेश ने कहा कि केन्द्र और राज्य में भाजपा के शासन में समाज का हर वर्ग दुखी है। लोगों को इतनी परेशानी कभी नहीं हुयी। उन्होंने कहा कि परेशानियों से आजिज आकर लोग अब 2022 में इस सरकार से प्रदेश को मुक्ति प्रदान करेंगे।

Loading...

Check Also

एक्सिस बैंक ने काशी विश्वनाथ मंदिर में डिजिटल सेल्फ-सर्विस कियोस्क का उद्घाटन किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / वाराणसी : देश में निजी क्षेत्र के अग्रणी बैंकों ...