Breaking News

सपा अल्पसंख्यकों का ध्रुवीकरण करवाती है : दिनेश शर्मा

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यकों को उत्तेजित कर उनका ध्रुवीकरण करवाती है और इस बार वह ये काम ऑल इंडिया मजलिसे इत्तहादुल मुस्लमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के माध्यम से कर रही है। सोमवार को श्री शर्मा ने यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए ओवैसी को सपा की ‘बी’ टीम बताते हुए आरोप लगाया कि वह सपा और बहुजन समाज पार्टी के लिए चुनाव एजेंट की तरह काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विरोधी दलों को यह पता होना चाहिए कि अभी भाजपा को चुनौती देने में इन्हें पच्चीस वर्ष लग जायेंगे। श्री शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में माफियाओं, भ्रष्टाचारियों, मकानों पर कब्जा करने वालों, महिलाओं का अपमान करने वालों और किसानों एवं जनता का शोषण करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है लेकिन सरकार आम गरीब जनता के भले के लिए प्रतिबद्ध है।

योगी सरकार से ब्राह्मण समुदाय की नाराजगी की अटकलों से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने ने कहा ” ब्राह्मण एक जाति नहीं संस्कार है , श्रेष्ठ जीवन जीने की पद्धति का नाम है। विरोधी दलों को ब्राह्मणों को लेकर गलतफहमी है। ब्राह्मण, दलित और ओबीसी समेत समाज का हर वर्ग उत्तर प्रदेश में भाजपा के साथ है। ”

दिनेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश जो कभी अवैध तमंचों और कट्टों के लिए जाना जाता था आज वहां अत्याधुनिक राइफल और ब्रह्मोस मिसाइल का उत्पादन होने जा रहा है। उत्तर प्रदेश अपराध नहीं उद्योग का प्रदेश बन गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण कुछ छद्मवेषधारी रामभक्त घंटी बजाने और हनुमान चालीसा पढ़ने का अभ्यास कर रहे हैं लेकिन प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है और 2022 में भाजपा जीत का अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...