Breaking News

सत्ता से चले जाएंगे लेकिन AIMIM के साथ कभी गठबंधन नहीं करेंगे- उद्धव

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है कि वह असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि एआईएमआईएम बीजेपी की बी टीम है। हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी के साथ महाराष्ट्र में गठबंधन की खबर आई थी।

उद्धव ठाकरे ने शिवसेना सांसदों और जिला प्रमुखों की बैठक में स्पष्ट रूप से कहा कि हम सत्ता से चले जाएंगे लेकिन AIMIM के साथ कभी गठबंधन नहीं करेंगे। उन्होंने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का हिंदुत्व सिर्फ सियासत के लिए है। बीजेपी ने सत्ता के लिए महबूबा मुफ्ती के साथ गठबंधन किया था ये भूलना नहीं।

गौरतलब है कि एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने महाविकास अघाड़ी सरकार को गठबंधन की पेशकश कर महाराष्ट्र की राजनीति में नया मोड़ ला दिया था। एआईएमआईएम और महाविकास अघाड़ी के बीच संभावित गठबंधन पर शनिवार से राज्य में गर्मागर्म बहस चल रही है। इम्तियाज जलील ने महाविकास अघाड़ी के साथ गठबंधन बनाने के लिए शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने की भी इच्छा जताई थी।

वहीं नवाब मलिक विवाद को लेकर उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकार का संबंध दाऊद से जोड़ना सही नहीं है.. विपक्ष की चाल समझो और उन्हे विफल करो। शिवसेना के भगवा को बदनाम करने वाले को नेस्तनाबूद कर दो। महाराष्ट्र हिंदूत्व के विचार से कैसे धधक रहा है यह दिखा दो। हम हिंदू है और मरने तक हिंदू ही रहेंगे।

Loading...

Check Also

भाजपा संविधान बदलना चाहती है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / श्रावस्ती / फ़ैजाबाद / सुल्तानपुर / अम्बेडकरनगर : समाजवादी ...