Breaking News

संभल: कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा, मरने वालों की संख्या 7, दो दर्जन से ज्यादा घायल

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी के संभल जिले में बुधवार को कोहरे के कारण बड़ा हादसा हो गया। कोहरे की वजह से एक रोडवेज बस औऱ तेज रफ्तार कंटेनर की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक दर्जन यात्रियों की मौत होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने अब तक सात लोगों के मरने की पुष्टि की है। बताया गया कि मरने वालों की संख्या अभी बढ़ सकती है। मौके पर बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के अनुसार, जनपद संभल के अलीगढ़ रोड स्थित थाना धनारी इलाके में घने कोहरे के चलते यह हादसा हुआ। रोडवेज बस की दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। लोगों की सूचना पर कई थानों की पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

बस से मृतकों और घायलों को निकालने का काम शुरू किया गया। मोके पर पहुंच कर एसपी चक्रेश मिश्र ने घटनास्थल का  मुआयना किया। इधर एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि अब तक बस से सात लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। हालांकि, मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। वहीं दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...