Breaking News

श्रावस्ती में सीएम योगी की दो टूकः अपराधियों और भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई चलती रहेगी

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था देश और दुनिया के सामने नजीर है। पूर्ववर्ती सरकारों ने जिस कानून व्यवस्था की हालत खराब कर दी थी, अब उसे ठीक करके पटरी पर ला दिया है। प्रदेश में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई चलती रहेगी। 

एक दिन के व्यस्त कार्यक्रम में श्रावस्ती के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस प्रतिनिधियों से बात करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। सीएम ने कहा कि प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने कानून व्यवस्था की हालत खराब कर दी थी। लेकिन पिछले चार साल के कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था उत्तम रही है और देश तथा दुनिया में कानून व्यवस्था की नजीर दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश से अपराध और भ्रष्टाचार को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाएगा। इसलिए अपराधियों और भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई आगे भी चलती रहेगी। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में मंगलवार को एक दिन में 19 लाख 20 हजार टीके लगे हैं जो अपने आप में रिकार्ड है। ऐसा देश के किसी प्रदेश में नहीं हुआ है। यह केवल उत्तर प्रदेश में ही संभव हुआ है।

उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रदेश भर में पांच करोड़ सात लाख से अधिक टीके लगाए जा चुके हैं और जरूरत के मुताबिक टीकाकरण जारी रहेगा। टीकों की उपलब्धता में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच अगस्त को अन्न महोत्सव मनाया जाएगा। इस दिन प्रदेश की 80 हजार कोटे की दुकानों पर सभी पात्रों को बैग बांटा जाएगा। इससे गरीबों को कोटे से राशन लाने में परेशानी नहीं होगी। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, प्रभारी मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह धुन्नी, समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री सहित अनेक लोग मौजूद रहे। 

 

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...