Breaking News

राहुल गाँधी के बयान पर संसद में हुआ हंगामा

शुक्रवार को लोकसभा में  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ राहुल गांधी की टिप्पणी की निंदा कर रहे थे तभी  विपक्षी सांसद ग़ुस्से में आ गये

हर्षवर्धन ने राहुल गांधी के एक सवाल का जवाब देने से पहले लोकसभा में कहा, ”मैं जवाब देने से पहले राहुल गांधी के पीएम मोदी के ख़िलाफ़ बयान की साफ़ शब्दों में निंदा करता हूं.”

राहुल गांधी ने लोकसभा में प्रश्न काल के दौरान हर्षवर्धन से मेडिकल कॉलेज की स्थापना को लेकर सवाल पूछा था. इसी सवाल का जवाब देने हर्षवर्धन उठे तो उन्होंने कहा कि वो जवाब देने से पहले राहुल गांधी के आपत्तिजनक बयान की निंदा करेंगे.

हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा है, ”पीएम मोदी जी पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए राहुल गांधी जी को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए. प्रश्न काल के दौरान राहुल जी के सवाल का जवाब देने से पहले मेरे लिए यह ज़रूरी था कि मैं उनसे उनकी करनी के लिए पश्चाताप करने का आग्रह करूं.

हालांकि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने हर्षवर्धन से कहा कि वो सवाल के जवाब पर ही ध्यान केंद्रित रखें, जब हर्षवर्धन राहुल गांधी की टिप्पणी के ख़िलाफ़ निंदा में लिखित बयान पढ़ रहे थे तभी कांग्रेस के सांसद वेल में आ गए और उन्होंने मज़बूती से विरोध दर्ज कराया.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...