Breaking News

शीतकालीन सत्र: PM मोदी ने सभी दलों से संसद को सुचारू रूप से चलाने की अपील की और कहा- मुझे विश्वास है कि संसद के सभी सदस्य इस भावना का सम्मान करेंगे

नई दिल्ली : आज से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है। शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद परिसर में मीडिया से बात की। पीएम मोदी ने सभी दलों से संसद को सुचारुरूप से चलने की अपील की। पीएम ने कहा कि यह सत्र महत्वपूर्ण है, इसमें सार्वजनिक महत्व के कई मुद्दे उठाए जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि संसद के सभी सदस्य इस भावना का सम्मान करेंगे और आगे बढ़ेंगे। पीएम ने कभा कि हमारा ओरयास हैं कि सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएं।
‘राफेल’ पर हो सकता हैं हंगामा
संसद के शीतकालीन सत्र से कुछ दिन पहले लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि हम लंबे समय से कह रहे हैं कि राफेल डील एक बड़ा घोटाला है। उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे पर विपक्ष को एकजुट कर इसे संसद में उठाएंगे।राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कई दिनों से पीएम मोदी और रिलायंस डिफेंस पर हमला कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान के बाद संसद के शीतकालीन सत्र के काफी हंगामेदार रहने के आसार हैं।
दिख सकती विपक्ष की एकजुटता
आज से शुरू होने जा रहे संसद के शीतकालीन सत्र से पहले मोदी सरकार को घेरने के लिए विपक्षी दलों ने कल अहम बैठक बुलाई थी। इस बैठक में कई विपक्षी दल शामिल हुई थे। लेकिन इसमें बसपा और सपा शामिल नहीं हुए थे। संसद का शीतकालीन सत्र 11 दिसंबर से 8 जनवरी 2019 तक चलेगा। ये पूरा सत्र 29 दिनों का होगा। इस बार विपक्षी दल केंद्र सरकार को राफेल, जीएसटी, किसान समस्या समेत कई मुद्दों पर घेरने की योजना बनाएगी।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...