Breaking News

शिवपाल यादव: आजम खान के ऊपर बदले की भावना से की गई कार्रवाई

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने सपरिवार सरेंडर किया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। हालांकि, उन्होंने बयान देते हुए बताया है कि जेल में उनके साथ आतंकवादियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है।

आपको बता दें कि आजम और उनके परिवार के पक्ष जहां एक तरफ अखिलेश यादव उतरे थे वहीं दूसरी तरफ अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव भी आ गये हैं।

शिवपाल यादव ने आजम खान पर हुई कानूनी कार्रवाई और गिरफ्तारी को बदले की कार्रवाई करार दिया है। उन्होंने कहा कि क्या आजम खान अब बकरी चुराएंगे? उन पर बदले की भावना से काम नहीं होना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के चंदौली के दीनदयाल नगर में पहुंचे शिवपाल यादव का आजम खान को लेकर दर्द उस वक्त छलक गया, जब उनसे पूछा गया कि आजम खान ने अभी हाल ही में कहा था कि जेल में उनके साथ आतंकवादियों की तरह व्यवहार किया जा रहा है।

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आजम खान के हमकदम रहे शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान के ऊपर बदले की भावना से कार्रवाई की गई है. उन पर छोटे-छोटे और झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं. उन्होंने कहा कि क्या ऐसा हो सकता है कि आजम खान बकरी चुराएंगे? गाय चुराएंगे? क्या आजम खान किताब चुराएंगे?

प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान रामपुर में जेल में थे, बावजूद इसके अब उनको प्रताड़ित करने के लिए सीतापुर जेल में डाल दिया गया। उन्होंने कहा कि आजम खान को बार-बार जेल से इधर-उधर ले जाकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...