Breaking News

रफ्तार बनी कहर, खड़े ट्रक से सवारी वाहन की भिड़ंत, दो महिलाओं सहित 13 की मौत

सीतापुर: शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही टाटा मैजिकट्रक और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में दो महिलाओं के साथ 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि चार अन्य लोगों ने अस्पताल में जाते समय दम तोड़ दिया. तभी नेशनल हाइवे पर उचौलिया के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई. हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को शाहजहांपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दर्दनाक हादसे पर गहरा दुख जताया है.जानकारी के मुताबिक, टाटा मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी. टाटा मैजिक  में करीब 17 सवारियां थी. बताया जा रहा है कि मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला.

पुलिस ने बताया कि कई घायलों की हालत गंभीर है, जिन्हें जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है. अभी तक मरने वालों में ड्राइवर को छोड़कर किसी की भी शिनाख्त नहीं हो सकी है. ड्राइवर शाहजहांपुर के रौजा का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मैजिक में क्षमता से ज्यादा सवारियों को बिठाकर चल रही थी. हादसे के वक्त ड्राइवर काफी तेज स्पीड में था. इसी वजह से न तो वो स्पीड नियंत्रित कर सका और न ही वाहन सम्हाल सका.

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...