Breaking News

शादी से कुछ दिन पहले दीपिका ने चिट्ठी के जरिए दी थी इस बीमारी की जानकारी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली को लेक कोमो में शादी की। शादी के बाद दोनों क्लालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। वहीं शादी से पहले दीपिका ने एक चिट्ठी के जरिए अपनाी एक बीमारी के बारे में बताया। इतना ही नहीं दीपिका ने इससे निपटने की कहानी भी सुनाई।

दरअसल, दीपिका ने म्ससम प्दकपं मैगजीन पर इस बात का खुलासा किया और बताया कि वह साल 2014 में डिप्रेशन का शिकार हुई थीं और उन्होंने इसका डायग्नोसिस करवाया था। इस बात की जानकरी मैगजीन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पर कैप्शन लिख कर दी। दीपिका ने लिखा था- मेरे लिए ये मुश्किल घड़ी थी, जब मैंने ये डिसाइड किया कि मुझे अपनी इस पर्सलन जर्नी को नेशनल टीवी पर शेयर करना है।

वह भी इस उम्मीद के साथ कि बाकी लोगों को भी इससे कुछ प्रेरणा मिले और वेलोग भी अपने डिप्रेशन के बारे में बात करें। इसके कुछ समय बाद का निर्माण किया जो स्ट्रेस, डर और डिप्रेशन जैसी बीमारियों के प्रति लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम करती है। बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर दीपिका इसका जिक्र कर चुकी हैं। दीपिका ने अक्टूबर में एक वीडियो के जरिए इस बात को सामने रखा था। उन्होंने के जरिए अपने जीवन से जुड़ी इस समस्या के बारे में बताया था। इसी के साथ उन्होंने लोगों को भी डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी को हल्के में ना लेने और खुलकर इस पर बात करने के बारे में काय दी है।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...