Breaking News

वेटलिफ्टिंग, शूटिंग के बाद भारतीय महिलाओं ने चौथे दिन सिंगापुर को मात देकर टेबल टेनिस में टीम वर्ग में मनिका बत्रा ने साथियों सहित भारत को स्वर्ण पदक से नवाजा

गोल्ड कोस्ट : वेटलिफ्टिंग, शूटिंग के बाद भारतीय महिलाओं ने चौथे दिन सिंगापुर को मात देकर टेबल टेनिस में टीम वर्ग में भारत को स्वर्ण पदक से नवाज दिया. भारत ने सिंगापुर को फाइनल 3-1 से मात दी. इस जीत के बाद अब भारत के प्रतियोगिता में कुल सात स्वर्ण पदक हो गए हैं. पहले मैच मनिका बत्रा ने सिंगापुर की फेंग तियानवेले के खिलाफ खेला. और इसमें फेंग 8-11, 11-8, 11-7, 9-11 और 7-11 से हार गईं. फेंग एक समय गेमो में 2-से आगे चल रही थीं, लेकिन बत्रा ने वापसी करते हुए आखिरी दो गेम जीतकर मैच अपने नाम कर लिया. दूसरे सिंगल मैच में सिंगापुर की मेंग्यू यू ने मधुरिका पाटकर को सीधे गेमों में 13-11, 11-2 और 11-6 के अंतर से हरा दिया.

 

लेकिन तीसरे और डबल्स मैच में मौमा दास और मधुरिका पाटकर की जोड़ी ने सिंगापुर की यिहान झो और मेंग्यू यो की जोड़ी को 11-7, 11-6, 8-11 और 11-7 से हराकर भारत को 2-1 से आगे कर दिया.

इसके बाद अगले सिंगल्स  मुकाबले में मनिका बत्रा ने यिहान झो को 11-7, 11-4, 11-7 से हराकर स्वर्ण पदक भारत की झोली में डाल दिया.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...