Breaking News

वीरेंद्र तिवारी बने लैकफैड के सभापति, भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र तिवारी के उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण व विकास सहकारी संघ लिमिटेड (लैकफैड) का सभापति निर्वाचित होने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेश कार्यालय पर उनका जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं सहकारिता चुनाव के प्रभारी विद्या सागर सोनकर ने कहा कि पूर्व की सपा-बसपा की सरकारों में प्रदेश की सहकारी संस्थाए भ्रष्टाचार की बड़ा केन्द्र बन गई थी।

सपा-बसपा से जुड़े दबंगों ने सहकारी संस्थाओं पर जबरदस्ती कब्जा कर उन्हें जनधन की लूट का जरिया बना लिया था। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने सहकारी संस्थाओं के चुनावों को पारदर्शिता पूर्वक कराने का मार्ग प्रशस्त किया और पहली बार सहकारिता का चुनाव प्रदेश में सहकारिता चुनाव आयोग द्वारा कराया गया। श्री सोनकर ने लैकफैड का सभापति निर्वाचित होने पर श्री तिवारी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश की सहकारी संस्थाए भी अब मोदी.योगी सरकारों द्वारा चलाये जा रहे विकास के ऐजेण्डे को और आगे बढ़ाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान निभायेगी।

उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण व विकास सरकारी संघ लिमिटेड (लैकफैड) के नवनिर्वाचित सभापति वीरेन्द्र तिवारी ने कहा कि लैकफैड के कार्यो में पारदर्शिता व गुणवत्तापकर काम उनकी प्राथमिकता होंगे। उन्होंने कहा पूर्ववर्ती सपा.बसपा की सरकारों में लैकफैड जैसी संस्था पर काबिज लोगों ने इसका उपयोग सिर्फ धनउगाही व हेरा.फेरी कर अपनी व अपनों की जेब भरने के लिए किया। लेकिन मेरा प्रयास होगा कि संस्था के कार्यो में गुणात्मक सुधार लाते हुए प्रदेश संगठन के विश्वास के अनुरूप पूरे प्रदेश में इसकी एक नई पहचान बना सकूं। उन्होंने पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त किया कि उन्हें लैकफैड जैसी महत्वपूर्ण संस्था को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें सभापति बनाकर उन पर विश्वास व्यक्त किया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदीए मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षितए मुख्यालय सह प्रभारी चैधरी लक्ष्मण सिंहए अतुल अवस्थीए क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारीए लखनऊ जिलाध्यक्ष राम निवास यादवए लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा सहित पार्टी पदाधिकारी व बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...