Breaking News

वादों के दौरान असंभव लगने वाले काम, पूरे हुए तो लोगों को आसान लगने लगे : सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली: 

सत्येंद्र जैन दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के बेहद खास मंत्री बन गए हैं। सत्येंद्र जैन के पास स्वास्थ्य, ऊर्जा, लोक निर्माण विभाग जैसे मंत्रालय तो पहले से ही थे, अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें जल मंत्रालय भी दे दिया है।

यह मंत्रालय पहले खुद अरविंद केजरीवाल संभाल रहे थे। सत्येंद्र जैन ने एनडीटीवी इंडिया से कहा कि टीम वर्क है, हम सब मिलकर काम करेंगे। हमने पहले भी जो वादे किए थे, लोगों को लगता था कि वह असंभव हैं। और जब होने लगे तो लोगों को लगा कि यह बहुत आसान था।

जैन ने कहा कि जैसे कि हमने सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए कहा तो सब को यह असंभव लगता था। एक हजार मोहल्ला क्लीनिक का बोला, तो लोगों ने कहा कि इतने कैसे बन सकते हैं, दुनिया में तो आज तक हुआ नहीं। अब जब हमने बना दिए तो कहने लगे कि इसमें क्या बड़ी बात है?

सत्येंद्र जैन ने कहा कि तो आप देखिएगा कि अगले पांच साल में हर घर में 24 घंटे पानी देंगे और तब आपको सब बहुत आसान लगेगा। हमें सिर्फ काम करने का शौक है, और कोई शौक नहीं है। सारे मंत्रालय मेरे पास जो भी हैं, वह सारे असल में एक ही हैं, यानी इंफ्रास्ट्रक्चर।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी मुझ पर भरोसा करते हैं, तभी मैं उनके साथ काम कर पा रहा हूं। और मैंने पहले भी बताया था कि जो भी काम देंगे, सभी लोग उसको मिलकर करेंगे।

Loading...

Check Also

पूर्वोत्तर रेलवे के उप मुख्य परिचालन प्रबंधक सुमित कुमार ने क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान का निरिक्षण किया

पूर्वोत्तर रेलवे का क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान, गाजीपुर सूर्योदय भारत समाचार सेवा, वाराणसी / गाज़ीपुर ...