Breaking News

लालू प्रसाद यादव : आपकी सरकार पूँजीपतियों का 10 लाख करोड़ से अधिक क़र्ज़ माफ़ व राइट ऑफ़ कर देती है, कई तो लूटकर विदेश भगा दिए, तब Tax Payers क्या सोच दुःखी होते है, कभी पीएम मोदी ने सोचा भी है ?

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, पटना : राष्ट्रीय जनता दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राजद की तरफ से पीएम मोदी द्वारा मुफ्त रेवड़ी को लेकर दिए गए बयान पर ट्वीट कर कहा गया है कि मेहुल भाई चौकसी, नीरव मोदी, ललित मोदी समेत अनेक लोग Tax Payers का लाखों करोड़ लूट कर विदेश भाग जाते है और आपकी सरकार पूँजीपतियों का 10 लाख करोड़ से अधिक क़र्ज़ माफ़ व राइट ऑफ़ कर देती है तब Tax Payers क्या सोच दुःखी होते है, कभी पीएम नरेंद्र मोदी ने सोचा भी है? बताते चलें कि पीएम मोदी ने कहा था कि टैक्स पेयर्स जब देखता है कि, उससे वसूले गए रुपयों से मुफ़्त की रेवड़ी बांटी जा रही है तो वह दुखी होता है.

भर्ती अभियान की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था कि बेरोजगारी और स्वरोजगार की 100 साल की समस्या को 100 दिनों में हल नहीं किया जा सकता है.उन्होंने कहा, “रोजगार मेला पिछले 8 वर्षों में रोजगार, स्वरोजगार के लिए सरकार के प्रयासों में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ है.” पीएम मोदी ने कहा, सरकार विनिर्माण, पर्यटन पर विस्तार पर ध्यान केंद्रित कर रही है, क्योंकि वे बहुत सारी नौकरियां पैदा करते हैं.

Loading...

Check Also

दुष्कर्मी नेताओं से भरी बीजेपी को सत्ता से जड़ से उखाड़ कर फेंक दिया जाये : ममता चौधरी, कांग्रेस नेत्री

प्रज्वल रेवन्ना की तस्वीर जलाते हुए कांग्रेस की महिला नेत्रियां सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ ...