Breaking News

लखनऊ : ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- गलतियों से भी नहीं ली सीख

अशाेक यादव, लखनऊ। सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। जहाँ एक दिन पहले तक वो गठबंधन के गुण गए रहे थे वहीँ अब उन्होंने अखिलेश यादव को लेकर बड़ी बात कह दी है।

लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ और रामपुर की दोनों सीट गंवाने के बाद राजभर ने अखिलेश यादव को लेकर कहा की उन्होंने अभी भी अपनी गलतियों से सीख नहीं ली है।

उन्होंने कहा कि हमने बाहर निकलकर प्रचार किया और अखिलेश यादव एसी में बैठे रहे। इसी का नतीजा है कि समाजवादी पार्टी को दोनों जगह हार का सामना करना पड़ा। सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने 2022 की हार के बाद भी गलतियों से सीख नहीं ली है।

ओपी राजभर ने कहा, अखिलेश यादव ने एक बार फिर से आखिरी वक्त में प्रत्याशी का एलान करने की गलती दोहरा दी। अखिलेश यादव ने जिस दिन इस्तीफा दिया था उसी दिन प्रत्याशी की घोषणा कर देनी चाहिए थी, इसके बाद प्रचार के लिए नहीं निकले वरना 8500 वोटों का अंतर नहीं होता।

ओपी राजभर ने सपा प्रमुख को निशाने पर लेते हुए कहा, अखिलेश यादव को संगठन को साथ लेकर चलने की आदत डालनी चाहिए. अखिलेश मानें या नहीं लेकिन वो अपनी गलती के कारण ही सरकार में नहीं आए।

राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव को राजनीती विरासत में मिली है लेकिन वो इसे चलने में नाकामयाब हुए हैं। बता दें कि उपचुनाव के दौरान आजमगढ़ में अखिलेश यादव ने सपा से अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया थ। लेकिन बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ ने उन्हें 8,679 वोट से हराकर चुनाव जीत लिया।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...