Breaking News

लखनऊ: अपर्णा यादव ने सपा पर जमकर साधा निशाना, कहा- मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिएगा

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी चुनाव के समय ही भाजपा में शामिल होने वाली समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बिष्ट यादव ने चुनाव रिजल्ट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अपर्णा ने कहा कि भारत में जैसे कहा जाता है कि हर कंकड़ में शंकर हैं तो वैसे ही बनारस में अगर कोई है तो मोदी हैं और मोदी हैं तो मुमकिन है और योगी हैं तो सबको यकीन है। कल जिस प्रकार जनसैलाब था वो दिखाता है कि प्रधानमंत्री ने यहां बहुत मेहनत की है। उत्तर प्रदेश में दस मार्च के बाद भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

उन्होंने आगे कहा विधानसभा चुनाव 2022 में पहले चरण के मतदान से पहले ही समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ भाजपा से अपना सियासी सफर प्रारंभ किया। अब सभी जगह पर चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी पर ही जोरदार प्रहार कर रही हैं। वह समाजवादी पार्टी पर तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगा रही है।

मुलायम सिंह यादव की बहू ने कहा कि सपा की साजिश का मुंह तोड़ जवाब दीजिए, बल्कि मैं तो कहूंगी कि अगर मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिएगा। अपर्णा ने सीएम योगी और पीएम नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि हम लड़ेंगे हनुमान की तरह और जीतेंगे राम की तरह। अपर्णा ने बताया कि कोरोना की वैक्सीन मोदी का टीका है। जब कुछ लोग बीमार पड़े तो सभी विपक्षियों ने छिप-छिपकर टीका लगवाया। मीडिया की वजह से बाद में उन सभी की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल हो गई।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...