Breaking News

चंदौली: चुनावी ड्यूटी पर आए सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली से उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के चकिया विधानसभा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां चुनाव ड्यूटी में आए केरल निवासी सीआरपीएफ जवान विपिन (38) ने शुक्रवार की रात खुद को गोली मारकर आत्‍महत्या कर ली। वह सिकंदरपुर स्थित एसआरबीएस स्कूल में अन्य जवानों के साथ ठहरे हुए थे।

आनन-फानन सीआरपीएफ और चकिया कोतवाली की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। हालांकी सीआरपीएफ के अफसर इस मामले में कुछ बोलने से बच रहे हैं।

जवान के द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या किए जाने के ऊपर तमाम तरह के सवाल उठ रहे है। आत्महत्या का काराण साफ नहीं है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सीआरपीएफ की अल्फा 08 उड़ीसा बटालियन की कंपनी चकिया कोतवाली के शिकारगंज स्थित एसआरबीएस स्कूल में ठहरी है।

प्रथम दृष्टया पुलिस घटना का कारण पारिवारिक तनाव मान रही है। हालाकि अन्य पहलुओं पर भी गहनता से जांच की जा रही है। सिकंदरपुर स्थित एसआरबीएस स्कूल में घटना होने के बाद अन्‍य साथियों में हड़कंप मच गया। बताया गया कि वह आठवीं बटालियन उड़ीसा में तैनात था। वहीं घटना के बाद एसपी सीआरपीएफ कमांडेंट सहित आला अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया।

Loading...

Check Also

केजरीवाल सरकार ने रु 850 करोड़ के घोटाले को सीबीआई को जाँच हेतु भेजा, मुख्य सचिव पर बेटे को लाभ पहुंचाने का आरोप

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : दिल्ली सरकार ने गुरुवार को द्वारका एक्सप्रेसवे परियोजना में कथित ...