Breaking News

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में निगेटिव किरदार निभाएंगी जया बच्चन

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जया बच्चन आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में निगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बना रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे।

फिल्म में जया बच्चन की भी अहम भूमिका है। बताया जा रहा है कि जया बच्चन इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगी। इस रोल को निभाने के लिए करण जौहर को उन्हें काफी मनाना पड़ा था। जिसके बाद वह इसे करने के लिए मान गईं। वहीं, जया बच्चन इससे पहले करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कल हो ना हो’ में काम कर चुकीं हैं।

फिल्म में जया बच्चन के अलावा शबाना आजमी की भी अहम भूमिका होगी। इस फिल्म में दोनों के रोल को दमदार बनाने के लिए दोनों के लुक और आउटफिट्स तक पर खासा ध्यान दिया जा रहा है। 

काफी समय बाद अभिनेत्री रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म बंटी और बबली 2 रिलीज हो गई है। वहीं, सूर्यवंशी के रिलीज के बीच कॉमेडी से भरपूर सैफ और रानी की फिल्म का आना अक्षय की फिल्म के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती है। राहत की बात ये है कि सूर्यवंशी को रिलीज हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं।

और फिल्म कमाई के मामले में सुपरहिट साबित हो चुकी है। बता दें कि सूर्यवंशी ने दूसरे हफ्ते में 163.07 करोड़ की कमाई की है। अनुमान है कि आगे ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। लेकिन बंटी और बबली 2 के आने से सूर्यवंशी की कमाई पर ब्रेक लग सकता है।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...