Breaking News

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ‘श्रीमद रामायण’ ‘श्री राम रथ’ लेकर कानपुर पहुंचा !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, कानपुर : मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्री राम के धार्मिक और साहसी जीवन को जीवंत करते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के श्रीमद रामायण ने इस कालातीत महाकाव्य को फिर से रचा है, और इसे दर्शकों के दिल और दिमाग में पुन: जीवंत किया है।
लाखों लोगों के जीवन में भक्ति और आध्यात्मिकता की नई लहर प्रवाहित करते हुए, निर्माताओं ने दर्शकों के अनुभव को बढ़ाने और गूंज पैदा करने के लिए ‘श्री राम रथ’ का आयोजन किया है।
‘श्री राम रथ’ को कानपुर में देखा जा सकता है, और जब यह शहर के प्रसिद्ध स्थानों की यात्रा कर रहा होगा, तो इसका अनूठा डिज़ाइन दर्शकों को एक दिव्य अनुभव देगा। 26 दिसंबर से 27 दिसंबर के बीच, यह ‘रथ’ कानपुर के प्रसिद्ध स्थानों, जैसे किदवई नगर मार्केट, दामोदर नगर कर्रही मार्केट, राम गोपाल चौराहा, बारादेवी मंदिर, गोविंद नगर, मोतीझील, जेके मंदिर, आवास विकास और शास्त्री नगर सहित अन्य स्थानों पर पहुंचेगा।
श्री राम, लक्ष्मण, माता सीता और भगवान हनुमान की मूर्तियों को ‘रथ’ में रखा गया है और एक पंडित जी समय-समय पर ‘श्री राम स्तुति’ करेंगे और आशीर्वाद के रूप में प्रसाद बांटेंगे। ‘रथ’ में उन लोगों के लिए एक राम नाम पुस्तक भी है जो इस पूजनीय देवता की शक्ति में विश्वास करते हैं और पुस्तक में उनका नाम लिखना चाहते हैं।
पूरे भारत में दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार, इस शो में सुजॉय रेउ मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्री राम की भूमिका में हैं, प्राची बंसल माता सीता की भूमिका में हैं, बसंत भट्ट लक्ष्मण की भूमिका में हैं, निकितिन धीर लंका के दुर्जेय राजा रावण की भूमिका में हैं और निर्भय वाधवा भगवान हनुमान की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में है।
अपने शहर में ‘श्री राम रथ’ अवश्य देखें और ‘श्रीमद रामायण’ के साथ इस दिव्य भावना को अपनाएं, जिसका प्रीमियर 1 जनवरी 2024 को होगा, और प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...