Breaking News

राशिफल 06 जनवरी 2022

मेष : आप अपने अधीनस्थों के समर्थन का आनंद लेंगे। साथ ही साझेदारी भी स्थिर रहेगी. किसी भी नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के बाद ही आप मौजूदा शत्रुओं को समाप्त करें। इस गुरुवार आपको अपने व्यवसाय और अन्य उपक्रमों से लगातार लाभ और मुनाफा प्राप्त होता रहेगा।

वृषभ : किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. गुरुवार के दिन आपको कई क्षेत्रों में समस्याएं दिखाई दे सकती हैं। आपकी सेहत की स्थिति बिगड़ सकती है और आप भावनात्मक रूप से परेशान भी हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. खर्चों की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

मिथुन : गुरुवार का दिन आपको चारों तरफ से खुशी दे सकता है। व्यवसायिक रूप से आप सक्रिय और सतर्क रहेंगें। चार्ट वर्ग, ज्ञान और जानकारी इकट्ठा करने के सन्दर्भ में अच्छी प्रगति करेंगे। आपको विदेशी संपर्कों से आर्थिक लाभ मिल सकता है।

कर्क : इस गुरुवार आप व्यवसायिक यात्रा कर सकते हैं। आपका भाग्य आपका साथ देगा और इसलिए आप व्यवसायिक जीवन के संबंध में नई योजनाएं बना सकते हैं। जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें अन्यथा परेशानी हो सकती है।

सिंह : गुरुवार के दिन आपको अपने शब्दों के चयन के प्रति अति सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि इससे रिश्ते खराब हो सकते हैं। पारिवारिक और व्यवसायिक सन्दर्भ में मनमुटाव हो सकता है। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य गंभीर चिंता का कारण बन सकता है।

कन्या : कंधों में दर्द रहने की शिकायत हो सकती है। इस गुरुवार आप कुछ चुनौतियों का सामना करेंगे, लेकिन अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी। दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं।

तुला : विदेशी व्यापार संबंधित सौदों को अंतिम रूप देने के लिए यात्रा की योजना फिर से शुरू होगी। आपको अपने विदेशी संपर्कों से लाभ प्राप्त होने की प्रबल संभावना है। लेकिन अचानक वित्तीय संकट सतह पर आ सकता है। आपका भागीदार आपकी अशांति का स्रोत होगा। इस गुरुवार आप अपने मिजाज और संयम पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक : गुरुवार के दिन पिता-पुत्र के संबंध बिगड़ने से आप बहुत परेशान हो सकते हैं और भावनात्मक रूप से टूट सकते हैं। कानून-सूट या विभागीय कार्यवाही आपको चिंतित कर सकती है। आप दूर या विदेशी स्थानों के लोगों के साथ व्यापार में नुकसान उठा सकते हैं।

धनु : इस गुरुवार आप नए संपर्क और संचार व्यवसाय को एक नई दिशा प्रदान कर सकते हैं। समय की मांग है कि आप अपना ध्यान व्यावहारिक मामलों की ओर मोड़ें और उन उपायों को अपनाएं जो वित्तीय मामलों में आपको दीर्घकालिक सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं।

मकर : आर्थिक समृद्धि अनुभव करेंगे। परिवार में हर्ष आनंद बढ़ेगा। अपनों को सुखद सरप्राइज कर सकते हैं। खुशियां बढ़ाएंगे. गुरुवार के दिन आपको अपने रिश्तों और संबंधों पर अत्यधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले अच्छा करेंगे। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल है।

कुंभ: आज का दिन छात्रों के लिए शुभ है. छात्र प्रतियोगिताओं में अच्छा करेंगे और अपने इच्छित संस्थान में प्रवेश प्राप्त कर सकेंगे। पारिवारिक जीवन सुचारु रहेगा। आप में से कुछ कमीशन, वाहनों से संबंधित व्यवसाय और कृषि से अतिरिक्त आय प्राप्त कर सकते हैं।

मीन : आप अपनी संभावनाओं के Progress की आशा भी कर सकते हैं क्योंकि आप अपनी वर्तमान नौकरी से अधिक पसंदीदा स्थान पर स्थानांतरित हो सकते हैं। इस गुरुवार आप अपनी नौकरी में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं और विदेश यात्रा भी संभव है।

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...