Breaking News

रायगढ़ में PM मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- मैं जानना चाहता हूं कि वे छत्तीसगढ़ के गरीबों को किस बात की सजा दे रहे

रायगढ़। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के पक्ष में वोट जुटाने के लिए प्रधानमंत्री ने कमान थाम ली है. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस की सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि सरकारें आती जाती रहती हैं, चुनाव आते-जाते रहते हैं मगर सामान्य मानवी के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का संकल्प अटल रहता है. दो महीने पहले जब छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनी तो हमने भी इस उम्मीद के साथ बधाई दी कि चलो 15 साल के बाद नई सोच के साथ नई शुरुआत करेंगे, युवाओं के लिए नए तरीके से काम करेंगे. उन्होंने नया किया, तो किया. अभी आप भी नहीं जान पाए.पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की नई सरकार ने दो नए फैसले लिए.

पहलाः आयुष्मान भारत योजना से छत्तीसगढ़ को अलग किया. दूसराः सीबीआई को राज्य में आने पर रोक लगाई. मैं कांग्रेस सरकार से जानना चाहता हूं कि आखिर वे छत्तीसगढ़ के गरीबों को किस बात की सजा दे रहे हैं. आगे पीएम मोदी ने कहा कि मोदी कौन होता है जिसको गरीबों ने अपना लिया और मोदी कौन होता है जो गरीबों का ईमानदारी से काम करने में जुट जाए, इसी बात ने उन्हें परेशान करके रख दिया है. मगर कांग्रेस वाले ये समझ लें कि आपने 55 साल तक गरीबी के नाम पर उनके सपनों को कभी अंकुरित तक नहीं होने दिया. हमने 55 महीने में गरीबों में एक नया सपना सजाया है और उनके लिए रास्ते खोले हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि यहां के विधानसभा चुनाव के बाद हर वर्ग के विकास के लिए हमारा संकल्प और मजबूत हुआ है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि छत्तीसगढ़ की सड़कों, रेलवे के काम, उद्योग धंधे लगाने के काम में हम और तेजी लाएंगे. दो महीने पहले जब छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनी तो हमें भी उम्मीद थी कि ये कुछ नए तरीके से काम करेंगे. लेकिन सच्चाई ये है कि जो पहले बेहतर काम किये जा रहें थे, उन्हें भी ठप किया जा रहा है.

Loading...

Check Also

आदित्य बिरला पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिर से लहराया परचम

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, रेणुकूट। आदित्य बिड़ला पब्लिक स्कूल के कक्षा बारहवीं के छात्रों ने एक ...