Breaking News

रामबिलास के बंगले से सामान फिकने के बाद भी चिराग पासवान करेंगे बिहार उपचुनाव में बीजेपी का प्रचार

एसबीएसएस, पटना : बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है. बीजेपी को चिराग पासवान ने दोनों सीट पर समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी नेताओं से लंबी बातचीत के बाद गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात हुई, इस दौरान कई और बिंदुओं पर भी चर्चा हुई. ये चर्चा आने समय में और जारी रहेगी. छठ पर्व और चुनाव बीतने पर पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात होनी है. लेकिन फिलहाल मौजूदा चुनाव में ये फैसला कर लिया गया है कि पार्टी हरसंभव मेहनत कर बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने की कोशिश करेगी..

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या एनडीए में उनकी वापसी तय मानी जा रही है, क्या उनका मंत्री बनना तय है. जिस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ उपचुनाव की बात कर रहा हूं. वहीं आगे के कार्यक्रम बातचीत के बाद तय होगा. चिराग पासवान ने ये भी बताया कि  गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी के समर्थन में प्रचार-प्रसार भी किया जाएगा. संजय जायसवाल ने कहा कि चिराग पासवान शुरू से ही बीजेपी का समर्थन दे रहे हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि दो विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव के लिए वह प्रचार नहीं कर पाएंगे. इन दोनों सीटों पर उनके मौजूदा सहयोगी राजद का पूर्व गठबंधन सहयोगी भाजपा के साथ सीधा मुकाबला है. बता दें दो महीने पहले राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद ये पहला उपचुनाव है. गोपालगंज में आरजेडी व बीजेपी के अलावा बहुजन समाज पार्टी भी मुकाबले में है जिसने इंदिरा यादव को टिकट दिया है. इंदिरा, लालू प्रसाद के साले अनिरुद्ध यादव उर्फ साधु यादव की पत्नी हैं.

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...