Breaking News

रामनवमी की शोभायात्रा में बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं के शामिल होने पर रोक लगाने को लेकर चुनाव आयोग पहुंचे कांग्रेसी नेता

पटना: रामनवमी पर आयोजित होनेवाली शोभा यात्रा में बीजेपी नेताओं के शामिल होने पर रोक लगाने को लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने सवाल उठाते हुए निर्वाचन आयोग पहुंच गये हैं. चुनाव आयोग से उन्होंने शिकायत करते हुए बीजेपी नेताओं के शोभा यात्रा में शामिल होने पर रोक लगाने की मांग की है. जानकारी के मुताबिक, रामनवमी शनिवार को है. सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. इस मौके पर राजधानी पटना सहित सूबे के सभी इलाकों में शोभा यात्रा निकाली जाती रही है. वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने राजनीति दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के शोभा यात्रा में शामिल होने को लेकर सवाल उठाये हैं. उन्होंने राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर प्राथमिकी दर्ज कराये जाने की मांग की है.

इधर, बीजेपी ने कांग्रेस की मानसिकता पर सवाल उठाते हुए हिंदू विरोधी करार दिया है. बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने सवाल उठाते हुए कांग्रेस से पूछा है कि चुनाव के कारण क्या दीपावली, होली, छठ बंद हो जायेगा? कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता शर्मनाक है. राजनीति के लिए वह कुछ भी कर सकती है. उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति कांग्रेस बंद करे.  चुनाव आयोग से उन्होंने शिकायत करते हुए बीजेपी नेताओं के शोभा यात्रा में शामिल होने पर रोक लगाने की मांग की है. जानकारी के मुताबिक, रामनवमी शनिवार को है. सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं.

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...