Breaking News

राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार से की मांग, मस्जिदों से हटाए जाएं लाउडस्पीकर

महराष्ट्र। अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले महराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस बार उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से मांग की है कि सभी मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाएं। साथ ही उन्होंने मस्जिदों के पास हनुमान चालिसा बजाने की भी चेतावनी दी।

अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं किसी की प्रार्थना के खिलाफ नहीं हूं। आप अपने घर पर प्रार्थना कर सकते हैं लेकिन सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का फैसला करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि, अब मैं चेतावनी दे रहा हूं कि फौरन मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा लें नहीं तो हम मस्जिद के सामने लाउडस्पीकर लगा देंगे और हनुमान चालिसा बजाएंगे।

साथ ही उन्होंने पीएम मोदी अपील करते हुए कहा कि, वह एक बार मुंबई में मुस्लिम बहुल्य इलाकों में स्थित मस्जिदों पर रेड करा कर देखें। उन्हें यहां रहने वाले अधिकतर लोग पाकिस्तानी सपोर्टर मिलेंगे। साथ ही उन्होंने मोदी से मदरसों में भी रेड की बात कही। वहीं राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पुलिस को भी पता है कि कहां क्या गलत हो रहा है, लेकिन हमारे विधायक उन लोगों को वोट बैंक के रूप में  इस्तेमाल कर रहे हैं।

Loading...

Check Also

भाजपा संविधान बदलना चाहती है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / श्रावस्ती / फ़ैजाबाद / सुल्तानपुर / अम्बेडकरनगर : समाजवादी ...