Breaking News

राजीव गांधी ने देश को मोबाइल दिया, मोदी बताएं भाजपा ने क्या किया: शरद पवार

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है। इसी कड़ी में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी भी शामिल हो गए हैं, जो पिछले कुछ दिनों से दोनों एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं। शरद पवार ने एक बार फिर पीएम को आड़े हाथों लेते हुए कहा मोबाइल फोन राजीव गांधी की देन हैे, मोदी बताएं कि भाजपा ने देश के लिए क्या किया। पवार ने पुणे में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी पूछते हैं कि कांग्रेस का देश में क्या योगदान है। वो उन्हे याद दिलाना चाहेंगे कि राजीव गांधी की वजह से ही इस देश का हर शख्स उंगलियों पर मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है और मोदी हमारे देश की रक्षा भी नहीं कर सके।

एनसीपी अध्यक्ष ने एक भारतीय जवान की शहादत के बदले 10 पाकिस्तानियों के सिर लाने के भाजपा के वादे को याद दिलाते हुए कहा कि पिछले 3 साल में संघर्षविराम उल्लंघन की वजह से 693 भारतीय जवानों की मौत हो चुकी है।पवार ने कहा कि मोदी अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। वह देश की प्रगति में कांग्रेस के योगदान का लेखा-जोखा मांगते हैं, जबकि उन्होंने पिछले पांच सालों में देश के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की किसान विरोधी नीतियों की वजह से पिछले चार सालों में 18 हजार किसानों ने अपनी जान गंवाई है।

मोदी सरकार हर मोर्चे पर सौ फीसदी फेल रही है और अपनी नाकामयाबी छुपाने के लिए वो मेरे और गांधी परिवार पर निशाना साधते हैं। बता दें कि शनिवार को भी पवार ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा था कि उन्हें परिवार का कोई अनुभव नहीं है। वे तो यह भी नहीं जानते कि वर्तमान में उनके परिजन कहां हैं? मोदी ने 1 अप्रैल को वर्धा में हुई रैली में कहा था कि पवार, राकांपा पर अपनी पकड़ खोते जा रहे हैं। उन्हें पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ रहा है।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...