Breaking News

‘रनवे 34’ में पायलट के रोल में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह, फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही यह बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘रनवे 34’ में पायलट की भूमिका में नजर आयेंगी। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

रकुल ने कहा कि जब आप यूनिफॉर्म पहनते हैं तो एक निश्चित गरिमा की भावना होती है, जो अपने आप अंदर आ जाती है। रनवे 34 सबसे अच्छी पटकथाओं में से एक है जिसे मैंने लंबे समय बाद सुना है और मैं इसके लिए तुरंत हां कर दी थी। एक पायलट की भूमिका निभाने का मेरा अनुभव अद्भुत था।

हमें लगभग 2-3 दिनों के लिए प्रशिक्षण दिया गया था, जहां सेट पर एक कप्तान था जिसने हमें बताया कि पूरा पैनल कैसे काम करता है क्योंकि हमने एक वास्तविक सिम्युलेटर में शूटिंग की थी, पूरी शूटिंग के दौरान भी, कप्तान सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए था कि हम सही बटन का उपयोग करें, और विमान को उड़ाते समय सही शब्दावली का उपयोग करें, जिससे यह प्रामाणिक दिखे।

फिल्म में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं।

फिल्म में अजय एक कॉमर्शियल पायलट के रोल में हैं और वह 35 हजार फीट की ऊंचाई में खराब मौसम के बीच फ्लाइट के पैसेंजर्स की जान बचा रहे होते हैं। अमिताभ बच्चन एक सीनियर ऑफिसर के रोल में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...