Breaking News

योगी आदित्यनाथ: प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में महाशक्ति बनेगा भारत, इन्होने जो कहा वह कर के दिखाया है

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देश की सेना की आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई को काफी सराहा है। सीएम योगी ने आज महराजगंज में नौ परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व में अब महाशक्ति बनेगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा वह कर के दिखाया है। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जिस तरह से भारत ने करारा जवाब दिया, वह सशक्त नेतृत्व के चलते ही संभव हो सका है।

आतंकी हमले में हमारे 44 जवान शहीद हुए तो देश के जांबाज वायु सैनिकों ने पाकिस्तान में घुस कर 250 से अधिक आतंकी मार गिराए। इसके साथ ही विंग कमांडर अभिनंदन की शीघ्र वापसी भी भारत की कुशल रणनीति का ही प्रतिफल है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार के कुशल नेतृत्व में अब विकास दिख रहा है। प्रदेश तथा देश में पहले की सरकारों ने समाज को जाति- धर्म के आधार पर बांट दिया था। वह गरीबों को वोटबैंक के रूप में उपयोग करते थे, लेकिन हमने इस विभेद को खत्म कर सबको समान अवसर उपलब्ध कराया है।

हमने वनटांगिया व मुसहर समाज के लिए विभिन्न योजनाएं संचालित कर उन्हें समाज की मुख्यधारा से जोडने का अवसर दिया। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से 12 करोड़ किसानों को जोड़ कर उनके चेहरे पर मुस्कान लाई गई है। सुचिता व पारदर्शी शासन में यह तय किया गया कि शासन की योजनओं का लाभ सीधे आमजन को मिले। उन्होंने आज महराजगंज के चैक बाजार में 13555 लाख रुपये की नौ परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...