Breaking News

यूपी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा राम मंदिर अयोध्या में ही बनेगा क्योकि सुप्रीम कोर्ट भी हमारा ही है

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट में लंबित राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बाद अब उनके एक सहयोगीमंत्री ने अपनी राय दी है। योगी सरकार में सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा राम मंदिर पर टिप्पणी करके विवादों में फंसते दिखाई दे रहे हैं। मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा है कि राम मंदिर अयोध्या में ही बनेगा, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट हमारा है।

बहराइच की कैसरगंज सीट से बीजेपी विधायक मुकुट बिहारी वर्मा से जब राम मंदिर निर्माण पर सवाल किया गया तो वह जवाब देते-देते काफी आगे निकल गए। उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दे पर सत्ता में आई है, लेकिन राम मंदिर बनेगा, क्योंकि यह हमारा कृतसंकल्प है। उन्होंने आगे कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है और सुप्रीम कोर्ट भी हमारा ही है। इतना ही उन्होंने यह भी कहा कि न्यायपालिका भी हमारी है। विधानपालिका भी हमारी है। ये देश भी हमारा है। मंदिर भी हमारा है। आपको बता दें कि वर्मा पिछले चार बार से बहराइच से विधायक हैं, अभी वे यूपी सरकार में सहकारिता मंत्री हैं।

जैसे ही उनका बयान न्यूज चैनल पर प्रसारित किए जाने लगा तो उन्होंने सफाई दी कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। लेकिन उन्होंने अपनी सफाई में भी वहीं बयान दोहरा दिया।

उन्होंने कहा, मेरा मतलब था कि सुप्रीम कोर्ट इस देश का हिस्सा है और वह हमसे ही जुड़ा हुआ है। और हमें पूरा भरोसा है कि मंदिर अयोध्या में ही बनेगा। उन्होंने सफाई देते हुए कहा, हमने क्या गलत कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है। अरे भाई हमारा तो सब कुछ है। जब ये देश हमारा है तो सब कुछ हमारा है ना।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...