Breaking News

यूपी: योगी सरकार के खिलाफ ‘आप’ ने किया प्रदर्शन, लगाए ये गंभीर आरोप

अशाेक यादव, लखनऊ। कोरोना महामारी की तीसरी लहर से बचाव के लिये उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में बन रहे पीकू वार्ड के लिए उपकरणों की खरीद में व्‍यापक भ्रष्‍टाचार का आरोप लगात हुये आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को यहां धरना प्रदर्शन किया। पार्टी की महिला विंग की अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि 10 लाख का वेंटिलेटर 22 लाख में खरीदने के बारे में योगी सरकार का जवाब देना चाहिये और मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।

उन्होने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से बच्चों को बचाने के लिए योगी सरकार तैयारी के नाम पर वेंटिलेटर समेत विभिन्न चिकित्सकीय उपकरण दो से तीन गुना ज्यादा कीमत देकर खरीद रही है। इसमें भी सबसे बड़ी बात यह है कि यह पूरी खरीद महाराष्‍ट्र की एक ब्लैक लिस्टेड कंपनी से बिना टेंडर के ही की जा रही है। इस खरीद के नाम पर हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी पार्टी की सभी जिलों में धरने पर बैठीं।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार मासूमों की सांसो से खेलना बंद करें। आम आदमी पार्टी का मानना है कि तीसरी लहर की त्रासदी के बीच हल्‍ला मचने पर इस भ्रष्‍टाचार की जांच कराने से बेहतर है कि अभी इसकी उच्‍च स्‍तरीय जांच कराकर भ्रष्‍टाचार रोका जाए, जिससे तीसरी लहर अगर आए तो प्रदेश के मासूमों को बेहतर इलाज एवं संसाधन सुलभ हो सकें। भ्रष्‍टाचार के कारण किसी को अपने कलेजे के टुकड़े को न खोना पड़े।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...