Breaking News

यूपी में जाति व धर्म की नहीं बुनियादी मुद्दों की होगी राजनीति: सभाजीत सिंह

अशाेक यादव, लखनऊ। आम आदमी पार्टी में रविवार को गोमती नगर स्थित लखनऊ कार्यालय में फैजाबाद के कई सामाजिक कार्यकर्ता शामिल हुए। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने पार्टी में शामिल होने पर सभी का स्वागत किया।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए सभाजीत सिंह ने कहा कि दिन प्रतिदिन विभिन्न राजनीतिक दलों से आम आदमी पार्टी में आकर लोग शामिल हो रहे हैं। आज भी जो सम्मानित लोग पार्टी में शामिल हुए हैं, इनके पार्टी में आने से उत्तर प्रदेश में पार्टी संगठन को बहुत मजबूती मिलेगी।

उत्तर प्रदेश में केवल जाति और धर्म की राजनीति होती आई है। परंतु आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के एक-एक व्यक्ति के घर तक जाएगा और दिल्ली में आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार के विकास मॉडल की चर्चा करेगा और उत्तर प्रदेश की जाति और धर्म की राजनीति को बुनियादी मुद्दों की राजनीति में बदलने का काम करेगा।

इस दौरान आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई सीवाईएसएस के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे भी मौजूद रहे। पार्टी में शामिल हुए लोगों में हर्ष यादव, बृजेश पांडे, प्रदीप भारती, अमर यादव, अतुल चौधर्री, विशाल दुबे सामाजिक कार्यकर्ता, जितेंद्र यादव , प्रकाश चंद्र पाठक , गौरव सिंह, अब्दुल, राजेश मिश्रा, राजदीपसिंह, मनीष गुप्ता, सुधांशु, जीतू यादव आदि शामिल हैं।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...