Breaking News

‘मन की बात’ में एक महीने से आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर कुछ नहीं कहा और प्रधानमंत्री की यह चुप्पी हैरान करने वाली: कांग्रेस

अशाेक यादव, लखनऊ। कांग्रेस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो पर प्रसारित अपने मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ में एक महीने से आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर कुछ नहीं कहा और उनकी यह चुप्पी हैरान करने वाली है।

पंजाब कांग्रेस के नेता तथा पार्टी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू तथा जसवीर सिंह गिल और पंजाब विधानसभा में पार्टी के सदस्य कुलबीर सिंह ज़िरा ने रविवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि रेडियो पर मोदी के मन की बात का इस साल का यह आखिरी एपिसोड था, लेकिन उन्होंने एक महीने से कृषि संबंधित कानूनों को वापस लेने के लिए आंदोलन कर रहे किसानों के बारे में कुछ नहीं कहा।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यह हैरानी की बात है कि मोदी ने पर्यावरण, जंगली और आवारा जानवर, युवाओं, वृद्धों और आत्मनिर्भरता आदि की बात की है लेकिन जो किसान कड़कड़ाती सर्दी में आंदोलन कर रहे हैं उनके बारे में एक शब्द तक नहीं बोला है।

पंजाब कांग्रेस के नेताओं ने इससे पहले मोदी के मन की बात के प्रसारण के दौरान यहां जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया और कृषि संबंधी तीनो कानूनों को किसान विरोधी बताते हुए सरकार से उन्हें वापस लेने की मांग की।

Loading...

Check Also

दुष्कर्मी नेताओं से भरी बीजेपी को सत्ता से जड़ से उखाड़ कर फेंक दिया जाये : ममता चौधरी, कांग्रेस नेत्री

प्रज्वल रेवन्ना की तस्वीर जलाते हुए कांग्रेस की महिला नेत्रियां सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ ...