Breaking News

यूपी: मायावती ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, लगाए ये गंभीर आरोप

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार के विकास संबंधी दावों को जुमला करार देते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने वाली भाजपा हिन्दू मुस्लिम विवाद जैसे संकीर्ण मुद्दों पर लौट आयी है। सुश्री मायावती ने गुरूवार को कहा कि रिजर्व बैंक के ताजा आंकड़े इस बात के गवाह हैं कि यूपी में प्रति व्यक्ति आय में सही तरह से इजाफा नहीं हुआ है जो भाजपा के विकास के दावे की पोल खोलता है।

यही कारण है कि अब यह पार्टी हिन्दू मुस्लिम विवाद जैसे पुराने संकीर्ण मुद्दों पर वापस आ गयी है लेकिन इस बार लोग इनके छलावे में नहीं आयेंगे। उन्होने ट्वीट किया “ यूपी के लोगों की प्रति व्यक्ति आय सही से नहीं बढ़ने अर्थात यहाँ के करोड़ों लोगों के गरीब व पिछड़े बने रहने सम्बंधी रिजर्व बैंक के ताजा आंकड़े इस आमधारणा को प्रमाणित करते हैं कि भाजपा के विकास के दावे हवाहवाई व जुमलेबाजी हैं। यहाँ इनकी ’डबल इंजन’ की सरकार में भी ऐसा क्यों।”

बसपा सुप्रीमो ने कहा “ यूपी चुनाव से पहले यहाँ भाजपा के विकास के दावों के खोखले होने का पर्दाफाश होने से अब यह पार्टी धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ व हिन्दू-मुस्लिम विवाद आदि के पुराने संकीर्ण मुद्दे पर वापस आ गई है, लेकिन लोग फिर से इनके छलावे में आने वाले नहीं हैं, जो उनके मूड से भी स्पष्ट है।”

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...