Breaking News

यूपी: बसपा, सपा व कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

अशाेक यादव, लखनऊ। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में रविवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने इन सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की लोकप्रियता व नेतृव में आप सभी का स्वागत करता हूं।

इसके आगे उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश तो उत्तम प्रदेश बन रहा है। प्रदेश में चौतरफा विकास होने के साथ ही कानून का राज स्थापित हुआ है। हमारी सरकार के कार्यकाल में सभी योजना का लाभ एक-एक व्यक्ति को मिला है। अब तो लक्ष्य 2024 तक हर गरीब को पक्का मकान का है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, हमारे नेताओं की ईमानदार व साफ छवि को देश नहीं विदेश में अपनाया गया है। हमारी सरकार का विज़न गुण्डा मुक्त समाज का सपना यूपी की योगी सरकार ने पूरा किया है। हमारी केन्द्र सरकार की नीति और योगी सरकार के काम के चलते आज आम जनमानस आगे बढ़ रहा है। आज जो लोग जुड़े है उनके लिए लक्ष्य यही है कि गरीबों को पक्के मकान, बिजली, पानी और शिक्षा उन तक पहुचाएं।

बनारस से भावना पटेल, आगरा से सूरज पाल सिंह, बसपा से सुबोध पाराशर, पूर्व विधायक देव नारायण सिंह, हरदोई से विरेश कुमार पासी, समाजवादी पार्टी से रूबी प्रसाद, वाराणसी से शशीकांत राय, बसपा से प्रमोद कुमार सिंह, किसान यूनियन से राजू अहलावत, बसपा से मुकेश दीक्षित, बिजनौर से गायत्री पाराशर, गौतमबुद्ध नगर से मनोज भाटी, लोकदल से वीरेंद्र सिंह लोन, गाजियाबाद से चौधरी प्रताप सिंह, कुशीनगर से वीरेंद्र सिंह सैंथवार, कांग्रेस से आर के चौधरी, सपा से शुभम गुप्ता ने बीजेपी का हाथ थामा है।

 

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...