Breaking News

यूपी चुनाव 2022: मुजफ्फरनगर में अखिलेश व जयंत ने की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- भाजपा का होगा राजनीतिक पलायन

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव व आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। यह प्रेस कांफ्रेंस ऐसे वक्त में आयोजित किया गया जब भारतीय जनता पार्टी ने जयंत को साथ आने का न्योता दिया है और रालोद प्रमुख इस ऑफर को ठुकरा दिए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, ”मैं कई घंटे हेलिकॉप्टर में बैठा रहा। रिफिल करवाना पड़ा। देरी का कारण मुझे नहीं बताया गया। आज जयंत और हम लोग विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। यह चुनाव चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने का भी है जो किसानों को संपन्न बनाना चाहते थे।”

इससे पहले  समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर उनके मुजफ्फरनगर दौरे पर बाधा खड़ी करने का आरोप लगाते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के अंदेशे से भाजपा हताश हो चुकी है।

अखिलेश ने शुक्रवार को ट्वीट किया “मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहाँ से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। जनता सब समझ रही है…।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होने कहा “सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा। हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं।”

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...