Breaking News

यूपी चुनाव: प्रसपा का चुनावी प्रपत्र जारी, बोले दीपक- समाजवाद की जीत सुनिश्चित

अशाेक यादव, लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का चुनावी प्रपत्र जारी करते हुए समाजवादी चिंतक व प्रसपा प्रमुख दीपक मिश्र ने कहा कि विधानसभा चुनावों में समाजवादी विचार की ऐतिहासिक जीत तय है। सुनिश्चित हार देखते हुए ही प्रधानमंत्री जी पूरी भाजपा को समाजवादी बताने लगे हैं । संसद से लेकर विभिन्न साक्षात्कारों में राममनोहर लोहिया की दुहाई देने लगे हैं।

भाजपा की गैर समाजवादी अर्थनीति के कारण चौरासी फीसदी लोगों की आमदनी घटी और अरबपतियों की संख्या बढ़कर 102 से 142 हो गई। भाजपा सरकार की नीति से आर्थिक विषमता बढ़ी है। उत्तर प्रदेश से भाजपा के हार की शुरुआत होगी । समाजवादी गठबंधन और शिवपाल जी के गैरभाजपावाद का सूत्र मूर्तरूप लेगा।

बौद्धिक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक मिश्र ने कहा कि भाजपा को वैचारिक युद्ध में भी लगभग एक हजार विचार वीरों के सहयोग से से हरायेंगे। ये विचार वीर राष्ट्रवाद व समाजवाद, भारत माता, साम्प्रदायिकता, वैदेशिक नीति जैसी अवधारणाओं कसौटी पर भाजपा की पोल खोलेंगे और जनजागरूकता अभियान चलायेंगे। इस अवसर पर प्रसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रिक्षपाल चौधरी ने कहा कि असली समाजवादी गठबंधन में हैं ।

भाजपा का सम समाजवाद, लोहिया व चरण सिंह से कोई सरोकार व सहानुभूति नहीं है । प्रधानमंत्री समाजवाद व लोहिया का नाम बार बार लेकर भ्रम फैला रहे हैं । इस अवसर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष दिनेश यादव, अरविंद यादव, प्रसपा प्रदेश सचिव निसार अहमद, कलाकर्मी गौस, यासिर हयात समेत कई लोग मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...