Breaking News

यूपी को आगे ले जाना है तो योगी-मोदी के हाथ करने होंगे मजबूत: अमित शाह

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जालौन जिला मुख्यालय उरई में रविवार को गृहमंत्री अमित शाह ने जहां एक ओर उपस्थित जनसमूह को भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाये जाने की जरूरत को समझाया तो समाजवादी पार्टी सहित सभी विपक्षी दलों पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यदि यूपी को आगे ले जाना है और भारत को विश्वगुरू बनाना है तो मोदी-योगी के हाथ मजबूत करने होंगे।

यहां राजकीय इंटर कॉलेज में जन विश्वास यात्रा को सम्बोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने यूपी के विकास और इसे आगे ले जाने के लिए पूरी ईमानदारी से काम किया और यह काम आज प्रदेश में चारों ओर नजर आ रहा है। चाहे विकास की बात हो या कोरोना के आपदा काल में आम लोगों की बुनियादी जरूरतो को पूरा करने या सनातन संस्कृति की पुर्नस्थापना का काम यह सभी योगी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने बखूबी किया है।

वहीं, समाजवादी पार्टी पर अमित शाह ने तीखा हमला करते हुए कहा “ सपा शासनकाल में तीन पी की काम करते थे, परिवारवाद, पक्षपात और पलायन। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी थी। उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य बनाने वाले आज यह सपना देख रहे हैं कि चुनाव में जीत हासिल करेंगे। लेकिन अखिलेश बाबू आप यूपी की जनता को नहीं जानते वह सबका बराबर हिसाब करेगी। बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा “ बुआ और बबुआ ने मिलकर प्रदेश को लूटा है।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...