Breaking News

यह न भूलें कि आप इस देश के मालिक नहीं सेवक हैं: अरविंद केजरीवाल

अशाेक यादव, लखनऊ। हाथरस गैंगरेप की घटना अब सियासी रंग लेती जा रही है। इस शर्मनाक घटना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है।

केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि हाथरस की घटना बहुत दर्दनाक है और पीड़ित परिवार के साथ सरकार का आचरण भी ठीक नहीं है। हम लोकतंत्र में रह रहे हैं और सत्ता में बैठे लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे इस देश के मालिक नहीं बल्कि सेवक हैं। 

इससे पहले बीते दिनों केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि हाथरस की पीड़िता का पहले कुछ वहशियों ने बलात्कार किया और फिर पूरे सिस्टम ने बलात्कार किया। पूरा प्रकरण बेहद पीड़ादायी है।

हाथरस की पीड़िता की मौत पूरे समाज, देश और सभी सरकारों के लिए शर्म की बात है। बड़े दुःख की बात है कि इतनी बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं और हम अपनी बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे। दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि, इस मामले को लेकर गुरुवार को कांग्रेस ने भी जमकर प्रदर्शन कर यूपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन किए थे। पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के लिए हाथरस जाने के दौरान पुलिस ने राहुल और प्रियंका गांधी को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद पुलिस ने राहुल और प्रियंका समेत 203 कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है।

गौरतलब है कि हाथरस में गैंगरेप की शिकार 19 वर्षीय दलित लड़की की मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी। हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 14 सितंबर को लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात हुई थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Loading...

Check Also

पूर्वोत्तर रेलवे के उप मुख्य परिचालन प्रबंधक सुमित कुमार ने क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान का निरिक्षण किया

पूर्वोत्तर रेलवे का क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान, गाजीपुर सूर्योदय भारत समाचार सेवा, वाराणसी / गाज़ीपुर ...